‘Love Hostel’ की शूटिंग के वक्त विक्रांत मैसी-सान्या मल्होत्रा को लेनी पड़ी थी थैरेपी? एक्टर ने किया खुलासा


बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) को हाल ही में रिलीज हुई Zee5 फिल्म ‘लव हॉस्टल’ (Love Hostel) में देखा गया था. इस फिल्म में विक्रांत संग सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) नजर आई थीं. 25 फरवरी को रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला और लोगों ने दोनों स्टार्स की एक्टिंग और जबरदस्त परफॉर्मेंस की खूब तारीफें की. हालांकि अब फिल्म के रिलीज के इतने दिनों बाद विक्रांत मैसी ने खुलासा किया है कि जब वे फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तब उन्हें और सान्या को थेरेपी से गुजरना पड़ा था. थैरेपी के अलावा उनकी रातों की नींद भी उड़ गई थी.

मालूम हो कि शंकर रमन (Shanker Raman) द्वारा निर्देशित रोमांटिक थ्रिलर ‘लव हॉस्टल’ में विक्रांत और सान्या मल्होत्रा ​​न्यू मैरिड कपल अहमद और ज्योति के रोल दिखे थे. जिन्होंने भाग कर शादी रचाई थी. फिल्म में बॉबी देओल (Bobby Deol) ने विलेन का रोल किया है. बॉबी ने फिल्म में नेगेटिव कैरेक्टर बखूबी निभाया है. फिल्म में बॉबी एक सुपारी किलर की भूमिका में देखे गए थे.

Vikrant Massey,Bobby Deol,Love Hostel,Sanya Malhotra,Vikrant Massey Sanya Malhotra, विक्रांत मैसी, बॉबी देओल, लव हॉस्टल, सान्या मल्होत्रा, विक्रांत मैसी सान्या मल्होत्रा,

विक्रांत मैसी-सान्या मल्होत्रा फिल्म ‘लव हॉस्टल’ (फोटो साभार-@sanyamalhotra/instagram)

विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) ने ‘लव हॉस्टल’ की शूटिंग को लेकर जो खुलासे किए हैं. वह वाकई में बेहद चौंकाने वाले हैं. एक्टर ने ‘इंडियन एक्सप्रेस’ की बातचीत में बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें और सान्या को काफी उतार-चढ़ाव से गुजरना पडा था.

विक्रांत मैसी-सान्या मल्होत्रा फिल्म ‘लव हॉस्टल’ (फोटो साभार-@sanyamalhotra/instagram)

रिपोर्ट के अनुसार, एक्टर ने कहा, ” इस फिल्म में मुझ पर बहुत हद तक इमोशनल प्रभाव डाला, इसकी शूटिंग शारीरिक रूप से थका देने वाली थी. इसका इतना इमोशनल असर पड़ा कि मुझ और सान्या को शूटिंग के दौरान थैरेपी से भी गुजरना पड़ा. इसके अलावा हमारी रातों की नींद हराम हो गई थी क्योंकि मैं खुद को वैसा अभिनेता नहीं मानता जो अपने कैरेक्ट के साथ चलाता और रुकता है. आपके लिए किसी ऐसे व्यक्ति की तरह सोचना जो आप हैं ही नहीं, ये सब आपको पूरी तरह से जकड़ लेता है. आप अपने उस कैरेक्ट की तरह सोचने लगते हैं, जो आप फिल्म में निभा रहे हैं.आप एकदम रीयल में महसूस करने लगते हैं. यह जर्नी वाकई में बेहद चैलेंजिंग होती है ”

Tags: Bobby Deol, Sanya Malhotra, Vikrant Massey



Source link

Leave a Comment

Motivational Good evening quotes Best Bakrid mubarak Wishes 2022 Best Nazar Shayari Palak Tiwari Killer Look Justin Bieber: फेमस पॉप सिंगर जस्टिन बीबर को हुआ पैरालिसिस इन बीमारियों के भी हो चुके हैं शिकार