विजय वर्मा ने करीना कपूर खान संग शेयर की BTS तस्वीर, सुजॉय घोष की फिल्मों पर ‘बेबो’ ने किया ये कमेंट


करीना कपूर खान और विजय वर्मा इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ (The Devotion Of Suspect X) की शूटिंग दार्जिलिंग में कर रहे हैं. दोनों कलाकार फिल्म के सेट से बीटीएस तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. विजय सोशल मीडिया का बहुत ज्यादा इस्तेमाल करते हैं और अपनी फिल्मों के बारे में अपडेट देते रहते हैं. शनिवार को, विजय ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर नेटफ्लिक्स ओरिजनल ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ के सेट से अपने फैंस के साथ एक और तस्वीर शेयर की जिसमें उनके साथ करीना कपूर खान भी थीं.

इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में विजय वर्मा (Vijay Varma Kareena Kapoor Photos) और करीना कपूर खान को कैमरे के लिए पोज देते हुए देखा जा सकता है. इस तस्वीर में दोनों के ऊपर एक शैडो देखने को मिल रही है, जिसकी वजह से दोनों के थोड़े-थोड़ चेहरे देखने को मिल रहे हैं. विजय ने फोटो के कैप्शन में लिखा, ‘ब्यूटी एंड द बीस्ट. (लेफ्ट से राइट).” उन्होंने अपने कैप्शन में हैशटैग डीएसएक्स वाइब चेक और सुजॉय घोष भी शामिल किया.

Vijay Varma Post

(फोटो साभारः Instagram @itsvijayvarma)

विजय वर्मा (Vijay Varma Post) की इस पोस्ट पर करीना कपूर खान ने रिएक्ट किया और लिखा, ‘मूड, लव द पिक्चर.’ वहीं, करीना ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह हंसते हुए नजर आ रही हैं. यह उनकी फिल्म के सीन का हिस्सा है. ये भी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर है. इसमें वह काफी जोर से हंसते हुए पीछे की तरफ मुड़ते हुए देख रही हैं.

(फोटो साभारः Instagram @kareenakapoorkhan)

करीना ने किया ये कमेंट

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan Post) ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, “मिस्टर घोष के साथ एक इंटेंस सीन की शूटिंग के बीच में. क्या ज्यादातर एक्टर्स के साथ ऐसा होता है? हैशटैग क्रैकिंगअप हैशटैग खुशी.” दोनों एक-दूसरे की पोस्ट पर कमेंट करते हैं. विजय ने कमेंट सेक्शन में चुटकी लेते हुए लिखा, “उस सेट पर, ‘सीरियस एक्टर’ होना मुश्किल है, मिस्टर घोष आपको ऐसा नहीं होने देंगे.”

करीना कपूर के फोन में ताका-झांकी करते दिखे विजय वर्मा? फोटो देखकर अर्जुन कपूर बोले-‘बहुत कुछ जान गया होगा’

दोनों ने किया सुजॉय घोष का जिक्र

विजय वर्मा और करीना कपूर खान (Kareena Vijay Film)  ने फिल्म के डायरेक्टर सुजॉय घोष का जिक्र किया. इससे पहले, करीना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर विजय के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी. फोटो में करीना को अपने फोन का इस्तेमाल करते हुए देखा जा सकता है जबकि विजय उनके पीछे खड़े हुए दिखाई दिए थे.

Tags: Kareena kapoor, Kareena Kapoor Khan



Source link

Leave a Comment

Motivational Good evening quotes Best Bakrid mubarak Wishes 2022 Best Nazar Shayari Palak Tiwari Killer Look Justin Bieber: फेमस पॉप सिंगर जस्टिन बीबर को हुआ पैरालिसिस इन बीमारियों के भी हो चुके हैं शिकार