The Kashmir Files BO Collection: स‍िर्फ 15 करोड़ में बनी फ‍िल्‍म ने लगाया कलेक्‍शन का अंबार, जल्‍द होगी 200 करोड़ी

The Kashmir Files BO Collection

विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) ताबड़तोड़ कमाई कर सारे रिकॉर्ड ध्वस्त करती जा रही है. रिलीज के दिन से ही फिल्म की बादशाहत बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है. हद तो ये है कि कई जगह से खबरें आ रही हैं कि दर्शक इस दूसरी फिल्मों की जगह इसे चलाने की मांग कर रहे हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अश्वमेध यज्ञ के घोड़े के समान तेजी से कमाई के सारे किले फतह करती जा रही है. फिल्म समीक्षकों की माने तो 200 करोड़ के क्लब में एंट्री से चंद कदम की दूरी रह गई है.

Also Read this :Dasvi Trailer: दसवीं के ट्रेलर में दमदार दिखे अभिषेक बच्चन, ‘सख्त छोरी’ यामी गौतम भी लगीं धांसू

हालांकि ‘द कश्मीर फाइल्स’  की कमाई का आंकड़ा 12वें दिन बॉक्स ऑफिस पर थोड़ा धीमा रहा. बावजूद इसके फिल्म का टोटल कलेक्शन शानदार है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट कर लिखा है कि ‘The Kashmir Files अपनी पूरे दमखम के साथ बॉक्स ऑफिस पर डटा हुआ है. वीकडेज में विजय पताका फहरा रहा है..वीकडेज पर मजबूती से ट्रेंड कर रहा है… ये फिल्म 14वें दिन यानी कल गुरुवार को 200 करोड़ रुपए की कमाई का आंकड़ा पार हो जाएगा. शुक्रवार 1915 करोड़, शनिवार 24.80 करोड़, संडे 26.20 करोड़, मंडे 12.40 करोड़, मंगलवार 10.25 करोड़. टोटल 190.10 करोड़ का बिजनेस इंडिया में किया है’.

 ‘द कश्मीर फाइल्स’ की 12वें दिन की कमाई 10 करोड़ के पार

‘द कश्मीर फाइल्स’ की कमाई की रफ्तार यही रही तो तरण आदर्श की बात सच साबित होने में देर नहीं है. हालांकि फिल्म की तूफानी रफ्तार की चपेट में अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे’ आ चुकी है. हर दिन कमाई के नए-नए कीर्तीमान स्थापित करने वाली इस फिल्म ने 12वें दिन 10 करोड़ रुपए से अधिक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है.

ये भी पढ़िए-कंगना रनौत अपने Birthday पर मां वैष्णों देवी का आशीर्वाद लेने पहुंचीं, बहन रंगोली हैं साथ

200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है ‘द कश्मीर फाइल्स’

1990 में जम्मू कश्मीर के कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार को दिखाने वाली इस फिल्म ने पूरे देश में एक बहस छेड़ी हुई है. इस फिल्म में अनुपम खेरस पल्लवी जोशी, मिथुन चक्रवर्ती के अलावा अनुपम खेर की भतीजी भी हैं. 11 मार्च को रिलीज हुई मामूली बजट वाली इस फिल्म को लेकर ऐसी हवा चली कि ‘सूर्यवंशी’ से लेकर ‘स्पाइडर मैन’ तक की कमाई को पीछे छोड़ दिया.

Tags: Anupam kher, The Kashmir Files, Vivek Agnihotri

Source link

Leave a Comment

Motivational Good evening quotes Best Bakrid mubarak Wishes 2022 Best Nazar Shayari Palak Tiwari Killer Look Justin Bieber: फेमस पॉप सिंगर जस्टिन बीबर को हुआ पैरालिसिस इन बीमारियों के भी हो चुके हैं शिकार