The Kashmir Files: अनुपम खेर ने शेयर किया कश्मीरी पंडितों पर ये गाना, बोले- ‘ये प्रेरित कर रही है’


विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स'(The Kashmir Files) को लेकर मीडिया में सनसनी बनी हुई है. एक तरफ जहां फिल्म विरोध हो रहा है तो वहीं दूसरी ओर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक रिकॉर्ड बना रही है. फिल्म ने 200 करोड़ का आंकड़ा अपनी रिलीज के 13 दिनों में ही पार कर लिया है. इन्हीं सब के बीच एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपने सोशल अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के कुछ वीडियो क्लिप को निकाल कर एक गाना बनाया गया है. इस गाने के बोले हैं ‘ मैं हूं कश्मीरी पंडित’

बता दें कि ‘द कश्मीर फाइल्स'(The Kashmir Files) में अनुपम खेर ने पुष्कर नाथ पंडित की भूमिका निभाई है. फिल्म में उनके एक्ट की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं.

अनुपम खेर अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखते हैं, मैं हूं कश्मीरी पंडित.. कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर बनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स, युवाओं को कला और संगीत के माध्यम से भी अपनी बात कहने के लिए प्रेरित कर रही है. आगे उन्होंने अपने पोस्ट में बताया कि कश्मीर के ‘ यो बीट म्यूजिक’ के सूरज बट ने इस गाने के जरिए अपने स्वर्गीय दादा मोहन लाल बट को समर्पित किया है! ओम् शांति. इसके साथ ही उन्होंने रेड ब्रोकन हॉर्ट भी शेयर किया है.


इस वीडियो से पहले अनुपम ने एक वीडियो (Kashmiri Pandit Real Video) शेयर करके उन लोगों को करारा जवाब दिया है, जिन्होंने उनकी फिल्म को Propaganda film) बताया है. वीडियो शेयर करते हुए अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा है, जो जो बेगैरत लोग कश्मीरी हिंदुओं के कत्लेआम पर टिप्पणी कर रहे है या #TheKashmirFiles को प्रोपेंगेंडा फिल्म बता रहे है वो @AP का ये वीडियो देखें. जब आतंकियों ने 24 मासूमों को बेरहमी से मार डाला! माफी मांगे इनसे.पश्चाताप करें. घावों को भरने की कोशिश करें. उन्हें कुरेदने की नहीं.

आपको बता दें कि द कश्मीर फाइल्स’ 1990 के दशक में कश्मीर घाटी से कश्मीरी पंडितों के पलायन एवं नरसंहार पर आधारित है. फिल्म 11 मार्च को रिलीज हुई है. अनुपम खेर के साथ पल्लवी जोशी एवं मिथुन चक्रवर्ती इसमें मुख्य भूमिका में हैं.

Tags: Anupam kher, The Kashmir Files, The Kashmir Files Story, Vivek Agnihotri





Source link

Leave a Comment

Motivational Good evening quotes Best Bakrid mubarak Wishes 2022 Best Nazar Shayari Palak Tiwari Killer Look Justin Bieber: फेमस पॉप सिंगर जस्टिन बीबर को हुआ पैरालिसिस इन बीमारियों के भी हो चुके हैं शिकार