The Kashmir Files: 2 लोग मेरे ऑफिस में घुसे और मैनेजर से की हाथापाई, विवेक अग्निहोत्री का खुलासा


विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) ने बड़े-बड़ों फिल्म मेकर्स के पसीने छुड़ा दिए हैं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ कलेक्शन का आंकड़ा पार कर दिया है. फिल्म के आगे अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे’ पस्त नजर आ रही हैं. ‘द कश्मीरी फाइल्स’ की कामयाबी और कुछ लोगों के विरोध के बाद विवेक अग्निहोत्री ने अपनी जान को खतरा बताया था, जिसके बाद उन्हें गृह मंत्रालय ने Y कैटेगरी की सुरक्षा दी है. हाल ही में उन्होंने खुलासा किया कि अपनी जान के खतरे (Vivek Agnihotri on threats to his life) को लेकर खुलकर बात की और बताया कैसे दो अनजान लोगों ने उनके ऑफिस में घुसकर उनके मैनेजर के साथ हाथापाई (2 boys pushed Vivek Agnihotri manager) की थी.

विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने कश्मीरी पंडितों पर हुए जुल्म और उनके घाटी से पलायन की कहानी को अपनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) में दिखाया है. ये फिल्म देख लोग इमोशनल हो रहे हैं. हाल ही में उन्होंने बताया कि कैसे ‘द कश्मीरी फाइल्स’ की कामयाबी के बाद उन्हें अपनी जान का खतरा भी सताने लगा.

जब दो अनजान लड़कों ने की विवेक अग्निहोत्री के मैनेजर के साथ हाथापाई
बॉलीवुड हंगामा के साथ बातचीत में उन्होंने कहा कि हां, धमकियां मिल रही हैं. हाल ही में हमारे ऑफिस में दो अनजान लड़के हमारे ऑफिस में घुस गए. उन्होंने मेरे मैनेजर के साथ उन्होंने हाथापाई की. उन्होंने बातचीत में बताया. ‘ये उस वक्त हुआ जब मैं और मेरी पत्नी ऑफिस में नहीं थे. सिर्फ एक मैनेजर थीं, जो काफी उम्र दराज हैं. उन लड़कों ने उन्हें दरवाजे की तरफ धक्का मारा. वह गिर पड़ीं. इसके बाद उन्होंने उनसे मेरे बारे में पूछा और फिर वे वहां से भाग गए. मैंने इस घटना के बारे में किसी से बात नहीं की क्योंकि मैं नहीं चाहता कि ऐसे लोगों को किसी भी तरह की पब्लिसिटी मिले’.

Tags: The Kashmir Files, Vivek Agnihotri



Source link

Leave a Comment

Motivational Good evening quotes Best Bakrid mubarak Wishes 2022 Best Nazar Shayari Palak Tiwari Killer Look Justin Bieber: फेमस पॉप सिंगर जस्टिन बीबर को हुआ पैरालिसिस इन बीमारियों के भी हो चुके हैं शिकार