LA में स्वरा भास्कर का सामान लेकर भागा कैब ड्राइवर, ट्वीट कर एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द


स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) इन दिनों लॉस एंजेलिस में हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें भी शेयर की थीं. लेकिन, अपनी इस विजिट के दौरान स्वरा भास्कर के साथ अजीबोगरीब घटना हुई. दरअसल, स्वरा भास्कर ने राशन के सामान की खरीददारी की थी लेकिन उनका कैब ड्राइवर सारा सामान लेकर चला गया. एक्ट्रेस ने ट्वीट कर बुधवार को इस घटना की जानकारी दी. उन्होंने उबर कैब को ट्वीट कर इस घटना से अवगत कराया.

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘हे @Uber_Support, लॉस एंजेलिस में आपका एक ड्राइवर राशन का सारा सामान लेकर अपनी कार से चला गया जबकि मैं एक प्री-एडेड स्टॉप पर थी. ऐसा लगता है कि इसे रिपोर्ट करने का कोई तरीका आपके एप्प पर मौजूद नहीं हैं. ऐसा नहीं है कि ये गुम हुआ है, वो सारा सामान लेकर चला गया. क्या मुझे मेरा सामान वापस मिल सकता है? साथ ही उन्होंने #touristproblems भी लिखा है.

Swara Bhaskar cab driver took off her groceries in la

स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर इस घटना की जानकारी दी है.(ReallySwara/twitter)

लॉस एंजेलिस में हैं स्वरा
स्वरा भास्कर इन दिनों परिवार के साथ होली सेलिब्रेट करने के बाद ट्रेवल कर रही हैं. वो लगातार नई तस्वीरें भी शेयर कर रही हैं. पिछले दिनों उन्होंने कुट्टू के आटे और क्रेप्स की तस्वीरें शेयर की थीं जिसे उन्होंने डोसा का भाई कहा था. साथ ही उन्होंने लिखा था कि उन्हें निर्जला व्रत और यूरोपियन वाइब्स एक साथ महसूस हो रही थी. स्वरा भास्कर के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी शॉर्ट फिल्म शीर कूरमा जल्द ही भारत में रिलीज होगी.

Swara Bhaskar cab driver took off her groceries in la

स्वरा इन दिनों लॉस एंजेलिस में क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. (ReallySwara/twitter)

‘जहां चार यार’ में आएंगी नजर
फिल्म में शबाना आजमी और दिव्या दत्ता भी लीड रोल में नजर आएंगी. इस फिल्म को फराज अरिफ अंसारी ने डायरेक्ट किया है. यह एक लव स्टोरी पर आधारित फिल्म है. इसकी स्क्रीनिंग भी कई फिल्म फेस्टिवल में की गई है और फिल्म को काफी सराहा भी गया है. इसके अलावा उन्होंने ‘जहां चार यार’ फिल्म की भी शूटिंग पूरी कर ली है.

चार दोस्तों की कहानी होगी ‘जहां चार यार’
इस फिल्म में मेहर विज, शिखा तसलानिया और पूजा चोपड़ा एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी. इस फिल्म चार शादीशुदा दोस्तों की कहानी दिखाई जाएगी जो अपनी रोज की जिंदगी से कुछ अलग करने के लिए एडवेंचर से भरपूर गोवा ट्रिप पर जाती हैं. स्वरा के फैंस को फिलहाल उनकी फिल्म का इंतजार है.

Tags: Bollywood actress, Swara Bhaskar



Source link

Leave a Comment

Motivational Good evening quotes Best Bakrid mubarak Wishes 2022 Best Nazar Shayari Palak Tiwari Killer Look Justin Bieber: फेमस पॉप सिंगर जस्टिन बीबर को हुआ पैरालिसिस इन बीमारियों के भी हो चुके हैं शिकार