Samantha Ruth Prabhu ने नागा चैतन्य से अलग होने के बाद उठाया बड़ा कदम, किया ये काम


‘द फैमिली मैन 2‘ से हिंदी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम रखने वाली सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) पिछले कई वक्त से चर्चा में हैं. उनकी चर्चा पहले वेब सीरीज में अच्छे परफॉर्मेंस को लेकर हुई. फिर पति-एक्टर नागा चैतन्य से अलग होने की वजह से चर्चा हो रही है. अब सामंथा ने इंस्टाग्राम पर नागा चैतन्य को अनफॉलो कर दिया है. इतना ही नहीं उन्होंने उन तस्वीरों को डिलीट कर दिया है जिसमें उनके साथ नागा थे. सामंथा 400 से ज्यादा लोगों को इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रही हैं और इनमें नागा का नाम नहीं है.

सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य (Samantha Ruth Prabhu Naga Chaitanya Wedding)  ने साल 2017 में शादी की थी. दोनों ने ‘मनम’, ‘मजीली’, ‘ये माया चेसावे’ और ‘ऑटोनगर सूर्या’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया. दोनों के बीच मदभेद के बारे में अटकलें तब शुरू हुईं जब सामंथा रुथ प्रभु ने पिछले साल सोशल मीडिया पर अपना सरनेम ‘अक्किनेनी’ हटा दिया था. सामंथा ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर अपना डिस्प्ले नाम बदलकर ‘एस’ कर लिया.

Naga Samantha

(फोटो साभारः Instagram @chayakkineni)

सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य (Samantha Ruth Prabhu Naga) ने पिछले साल सोशल मीडिया पर एक संयुक्त बयान जारी कर अपने अलग होने की घोषणा की थी. इस बयान में लिखा था, “हमारे सभी शुभचिंतकों के लिए. बहुत विचार-विमर्श के बाद सैम और मैंने अपने रास्ते पर चलने के लिए पति-पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला किया है. हम खुशनसीब हैं कि एक दशक से ज्यादा वक्त की दोस्ती हमारे रिलेशन की जड़ रही है. हमें विश्वास है कि हमारे बीच हमेशा एक खास बॉन्डिंग रखेगा.”

नागा-सामंथा ने की थी प्राइवेसी बनाए रखने की अपील

नागा चैतन्य और सामंथा (Samantha Ruth Prabhu Naga Statement) के इस बयान में आगे कहा गया,”हम अपने फैंस, शुभचिंतकों और मीडिया से अनुरोध करते हैं कि वे कठिन समय के दौरान हमारा सपोर्ट करें और हमें वह प्राइवेसी दें जिसकी हमें आगे बढ़ने के लिए जरूरत है. आपके समर्थन के लिए धन्यवाद.”

‘अरेंजमेंट ऑफ लव’  में दिखेंगी सामंथा

बात करें वर्कफ्रंट की, तो सामंथा रुथ प्रभु  (Samantha Ruth Prabhu Upcoming Film) जल्द ही डाउनटन एबे के निर्देशक फिलिप जॉन के साथ ‘अरेंजमेंट ऑफ लव’ नाम के प्रोजेक्ट में काम करते हुए नजर आएंगी. फिल्म में सामंथा एक बाइसेक्सुअल महिला का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी. वह फिल्म में एक खुद की जासूसी एजेंसी चलाती हुई दिखाई देंगी.

सामंथा रुथ प्रभु अपकमिंग फिल्म्स

सामंथा रूथ प्रभु अगली बार ‘काथुवाकुला रेंदु काधल’ और ‘शाकुंतलम’ में दिखाई देंगी. उन्होंने हाल ही में फिल्म से अपना पहला लुक शेयर किया था. सामंथा ने ‘द फैमिली मैन 2’ के साथ अपना बड़ा डिजिटल डेब्यू किया. उन्होंने सीरीज में एक आत्मघाती मिशन पर एक श्रीलंकाई तमिल मुक्ति लड़ाका राजी के रूप में अपनी भूमिका के लिए सुर्खियां बटोरीं.

Tags: Naga Chaitanya, Samantha akkineni



Source link

Leave a Comment

Thor: Love and Thunder’ Trailer Breakdown Love status | Whatsapp status love Anime love quotes | Quotes about love anime Bhool Bhulaiyaa 2 box office day 4 collection Priyanka Chopra Nick Jonas | Nick Jonas Priyanka Chopra Photos