रानी मुखर्जी की बेटी Adira को पैपराजी नहीं आते पसंद, कहती हैं-‘ये भईया लोग बहुत गंदे हैं’

रानी मुखर्जी की बेटी Adira को पैपराजी नहीं आते पसंद

रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से एक हैं, जिन्होंने बने बनाए मपदंड तोड़े हैं. सांवली सलोनी सूरत और हस्की आवाज वाली एक्ट्रेस ने अपनी शानदार अदाकारी से कई फिल्मों को हिट करवाया है. रानी ने बता दिया है कि शहद घोलती मीठी आवाज ही नहीं बल्कि उनकी खास आवाज भी दर्शकों के दिल को छू सकती है. खैर रानी अब सिर्फ एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि मशहूर फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra)  की बीवी और एक बेटी अदिरा चोपड़ा (Adira Chopra) की मम्मी भी हैं. 6 साल की बेटी अदिरा को पैपराजी पसंद नहीं हैं, इसका खुलासा रानी ने बड़े ही मजेदार अंदाज में किया.

रानी मुखर्जी खुद लाइम लाइट और सोशल मीडिया से दूर रहती हैं, खास मौके पर ही नजर आती हैं. वहीं आदित्य और रानी की बेटी अदिरा को शायद ही किसी पब्लिक प्लेस पर कभी देखा जाता है, या उनकी तस्वीर सामने आती है. इसके बारे में रानी ने बताया कि आदिरा को अपनी तस्वीरें खिंचवानी पसंद नहीं हैं. मिड डे से बात करते हुए रानी ने बताया कि ‘आदिरा कंफ्यूज रहती है कि जब भी वो कहीं बाहर जाते हैं तो फोटोग्राफर्स क्यों फोटो क्लिक करते रहते हैं’.

आदित्य चोपड़ा की तरह है आदिरा

रानी मुखर्जी ने बताया कि ‘आदिरा काफी हद तक आदित्य की तरह है, नहीं मतलब तो नहीं और हां मतलब तो हां… और आप इसे बदल नहीं सकते. वह कहती है कि नो मम्मा, नो फोटो. रानी एक्टिंग करके बताती हैं कि कैसे एक बार पैपराजी को देख आदिरा ने कहा नो फोटो मम्मा.  हम लोग एयरपोर्ट से आ रहे थे, वहां पैपराजी दिख गए. फोटोग्राफर्स मेरे साथ काफी अच्छे रहते हैं. इसलिए मैं जब भी ट्रैवेल करती हूं तो उनसे बोल देती हूं कि ‘बेबी का फोटो मत लो’ तो वे लोग आदिरा को जाने देते हैं और मेरी फोटो क्लिक कर लेते हैं.

ये भी पढ़िए-शाहरुख खान और जूही चावला की जोड़ी फिर सिल्वर स्क्रीन पर आएगी नजर ? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

आदिरा को फोटो खिंचवाना नहीं है पसंद

रानी ने बताया कि ‘इस बार भी ऐसा हुआ कि आदिरा के जाने के बाद मैंने फोटो खिंचवाई और फिर मैं अपनी कार में पहुंची तो आदिरा ने कहा कि ‘ये भाईया लोग बहुत गंदा हैं ना मम्मा आपका फोटो हमेशा लेते रहता है. तब मैंने कहा कि ‘हां भईया लोग बहुत गंदा है. हां बाबू हमेशा लेते रहता है’. फिर उसने पूछा कि ‘क्यूं लेते रहता है’. तो मैंने कहा कि ‘मुझे भी नहीं पता बाबू’.

Tags: Aditya Chopra, Rani mukerji

Source link

Leave a Comment

Motivational Good evening quotes Best Bakrid mubarak Wishes 2022 Best Nazar Shayari Palak Tiwari Killer Look Justin Bieber: फेमस पॉप सिंगर जस्टिन बीबर को हुआ पैरालिसिस इन बीमारियों के भी हो चुके हैं शिकार