Happy B’day Emraan Hashmi: जानिए, इमरान हाशमी कैसे बने थे ‘सीरियल किसर’? अब बदल गई है उनकी सोच


Happy Birthday Emraan Hashmi: बॉलीवुड के ‘सीरियल किसर’ के नाम से मशहूर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) आज अपना 43वां जन्मदिन मना रहे हैं. इमरान का जन्म 24 मार्च 1979 को मुंबई में हुआ था. बॉलीवुड में इमरान को कई फिल्मों में बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाना जाता है. इमरान अपने लुक और बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की वजह से चर्चा में रहते हैं.

आने वाले दिनों में एक्टर को सलमान खान की फिल्म टाइगर-3 (Salman Khan film Tiger-3) और अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी (Akshay Kumar film Selfiee) में देखने को मिलेगा, जिसके लिए इमरान लंबे समय से मेहनत कर रहे हैं. आज एक्टर के जन्मदिन पर जानेंग कि लोग उन्हें ‘सीरियल किसर’ क्यों कहते हैं और अब वह इस बारें में क्या सोचते हैं? इसके साथ ही जानेंगे एक्टर के पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारें में कुछ खास…

इमरान हाशमी की हिट फिल्में

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi Debut Movie) ने 2003 में आई फिल्म ‘फुटपाथ’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. इसके बाद उन्होंने ‘राज’ ,मर्डर’, ‘आशिक बनाया आपने’, ‘जन्नत’ , ‘अक्सर’, ‘कलयुग’ ‘गैंगेस्टर’, ‘द किलर’, ‘गुड ब्यॉय बैड ब्यॉय’, ‘आवारापन’, ‘वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई’, ‘एक थी डायन’, ‘जहर, ‘अजहर’ ‘शंघाई’ और ‘टाइगर्स’ सहित कई दर्जनों फिल्मों में देखा गया. मजेदार बात ये रही हैं इमरान हाशमी ने बॉलीवुड की कई हॉरर फिल्मों में काम किया और वहीं कई फिल्मों में बोल्ड सीन देकर वाहवाली बटोरी. हालांकि अब इमरान हाशमी की इमेज एकदम बदल गई है. वह अब ‘सीरियल किसर’ से विलेन बन गए हैं. आने दिनों में वह विलेन के किरदार में धूम मचाने वाले हैं.

Emraan Hashmi, emraan hashmi birthday, happy birthday emraan hashmi, emraan hashmi upcoming movies, emraan hashmi news, emraan hashmi movie,इमरान हाशमी, इमरान हाशमी जन्मदिन, हैप्पी बर्थडे इमरान हाशमी, इमरान हाशमी की आने वाली फिल्में, इमरान हाशमी न्यूज, इमरान हाशमी फिल्म

हैप्पी बर्थडे इमरान हाशमी (फोटो साभार-@therealemraan/istagram)

किस कर-करके थक गए हैं इमरान

शुरुआती दिनों में सीरियल किसर वाली इमेज बनाने के बाद अब इमरान हाशमी कहना है कि वह अपनी हर हिरोइन को किस कर-करके थक गए हैं. एक्टर की फिल्म चेहरे जब रिलीज होने वाली थी एक प्रेस कॉफ्रेंस में एक्टर ने अपने किसर इमेज को लेकर कहा था कि वो ऐसी फिल्में करने के लिए मजबूत थे, जो उनकी ‘सीरियल किसर’ की इमेज के करीब हो. हालांकि उन्हें बिल्कुल नहीं पता था कि उनकी ये इमेज बन जाएगी.
उन्होंने ये भी कहा था आप ऐसे देश में थे जो स्क्रीन पर सेक्शुअलिटी दिखाने को लेकर काफी ऑब्सेसिव है. जैसे-जैसे वक्त बीता और मुझे एहसास हुआ कि मैं स्क्रीन पर किस कर-करके थक गया हूं. ये सीन करके मुझे एहसास हुआ कि मैं बीमार हो रहा हूं. ‘सीरियल किसर’ बनने पर एक्टर ने बताया था उन्होंने कभी अपनी मर्जी से ऐसा कभी नहीं चाहा. लेकिन समय के साथ वह अब मच्योर चुके हैं. पहले वह फिल्मों को यूं ही कर लिया करते थे, लेकिन अब वह कहानी देखकर डिसाइड करते हैं.

इमरान हाशमी की पर्सनल लाइफ

बता दें कि इमरान भले ही पर्द कई बार किसिंग सीन करते हुए देखे जा चुके हैं, लेकिन वह अपनी रीयल लाइफ में एकदम ऐसे नहीं हैं. इमरान की सबसे बड़ी खूबी ये रही हैं कि वो बखूबी जानते हैं कि पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बीच कैसे डिस्टेंस रखा जाए. वह सोशल मीडिया पर भले ही एक्टिव क्यों न रहे मगर वह हमेशा से अपनी पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं. इमरान ने 2006 में एक्ट्रेस परवीन सहानी से शादी की थी. इमरान और परवीन का एक बेटा अयान भी है. अयान का जन्म 2010 में हुआ है.

Tags: Bollywood Birthday, Bollywood news, Emraan hashmi





Source link

Leave a Comment

Motivational Good evening quotes Best Bakrid mubarak Wishes 2022 Best Nazar Shayari Palak Tiwari Killer Look Justin Bieber: फेमस पॉप सिंगर जस्टिन बीबर को हुआ पैरालिसिस इन बीमारियों के भी हो चुके हैं शिकार