‘गली बॉय’ फेम धर्मेश परमार की मां का छलका दर्द, बताया चार महीनों में दो बार आ चुके थे हार्ट अटैक!


‘गली बॉय’ (Gully Boy) फेम रैपर धर्मेश परमार (Rapper Dharmesh Parmar) उर्फ ​​एमसी टॉड फोड (MC Todd Fodd) के अचानक निधन ने सभी को झकझोर कर रख दिया है. सबसे ज्यादा दुख की बात ये है कि धर्मेश अभी महज 24 साल के ही थे. उनके अचानक निधन की वजह सामने नहीं आई थी, जिससे उनके फैंस के बीच कई सवाल खड़े हो गए थे. इस बीच धर्मेश की मां ने उनके निधन को लेकर बड़ा खुलासा किया है. एक न्यूज पोर्टल को दिए एक इंटरव्यू में धर्मेश की मां ने उनके अचानक निधन की वजह बताई है.

रैपर की मां ने बताया कि ’24 वर्षीय धर्मेश का निधन नासिक में एक वर्क ट्र‍िप के दौरान हार्ट अटैक आने से हुआ है.’ इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया कि पिछले चार महीनों के दौरान धर्मेश को दो बार हार्ट अटैक आ चुके थे, जिनके लिए उसकी सर्जरी भी हो चुकी थी. मां ने बताया कि धर्मेश को पहला हार्ट अटैक चार महीने पहले तब आया था, जब वह अपने दोस्तों के साथ लद्दाख ट्रिप पर गए थे.

‘संगीत से ऐसी दीवानगी कि नहीं करते थे आराम’
इसके बाद जब रैपर को दूसरा हार्ट अटैक घर पर आया था, तब परिवार वालों को उनकी इस बीमारी का पता चला, जिसके बाद धर्मेश की सर्जरी भी करवाई गई थी. धर्मेश की मां ने आगे कहा कि उनके बेटे को आराम की जरूरत थी, लेकिन उसे संगीत से ऐसा प्यार था कि वह आराम नहीं करता था. उन्होंने बताया कि धर्मेश रैप के दीवाने थे और संगीत को अपनी जान से भी ज्यादा प्यार करते थे. अपना दुख बयां करते हुए वह कहती हैं, “मेरा बच्चा अब नहीं रहा और मैं उसे बचाने के लिए कुछ नहीं कर पाईं.”

‘शायद धर्मेश को पता था कि अब वह नहीं आएंगे वापस’
धर्मेश की मां बेहद भावुक होते हुए कहती हैं, “धर्मेश को शायद पता चल गया था कि अब वह घर लौटकर नहीं आएंगे, शायद इसलिए उन्होंने नासिक ट्रिप पर जाने से ठीक एक दिन पहले ही होली के साथ-साथ रक्षा बंधन भी मना लिया था.” धर्मेश की दो छोटी बहनें हैं. उनकी मां ने आगे कहा, “पता नहीं कि उसके दिमाग में अचानक क्या आया कि उसने होली के साथ-साथ रक्षा बंधन का त्योहार सिर्फ अपनी ही बहनों के साथ नहीं, बल्कि अपनी कजिन्स के साथ भी मना लिया था.”

फैंस के साथ तमाम सेलेब्रिटीज ने दी श्रद्धांजलि
धर्मेश परमार मुंबई के हिप-हॉप ग्रुप ‘स्वदेशी’ से जुड़े थे. वह ‘स्वदेशी’ के लेबल आजादी रिकॉर्ड्स और मैनेजमेंट कंपनी 4/4 एंटरटेनमेंट के साथ काम करते थे. ‘गली बॉय’ फ‍िल्म में उन्होंने ‘इंड‍िया 91’ गाने का साउंडट्रैक दिया था. उनके निधन की खबर के सामने आते ही पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है. फैंस के साथ रणवीर सिंह, जोया अख्तर और सिद्धांत चतुर्वेदी जैसे तमाम सेलेब्रिटीज उनके लिए अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं और श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

Tags: Gully Boy



Source link

Leave a Comment

Thor: Love and Thunder’ Trailer Breakdown Love status | Whatsapp status love Anime love quotes | Quotes about love anime Bhool Bhulaiyaa 2 box office day 4 collection Priyanka Chopra Nick Jonas | Nick Jonas Priyanka Chopra Photos