Ileana DCruz की ऐसी हालत देख फैन्स हुए हैरान, बोले-‘ऐसे कोई डराता है क्या’, वायरल हुआ VIDEO


बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसके जरिए उन्होंने अपना बेहद ही अजीबो गरीब चेहरा दिखाया है. वीडियो में वह अपनी आंखों को गोल-गोल घुमाते हुए फैन्स को डराती हुई दिख रही हैं. हालांकि इस वीडियो के जरिए एक्ट्रेस का मकसद किसी को डराना नहीं है, बल्कि ये बताना है कि बिना कॉफी के उनकी हालत कैसे हो जाया करती है. एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है. उनके चाहने वाले इस वीडियो को देखकर लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) इंस्टाग्राम पर अपना फनी वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘मेरा दिमाग बिना कॉफी के काम करने की कोशिश कर रहा है’. वीडियो में आप देख सकते हैं कि ह्वाइट आउटफिट और खुले बालों में इलियाना अपनी आंखों को नीचे-ऊपर करते हुए कुछ अजीब एक्सप्रेशन्स दे रही हैं. उन्हें देखकर ऐसा लगा रहै कि बिना कॉफी के उनका दिमाग और बॉडी हैंग हो गया है.

वीडियो में इलियाना के अजीब एक्सप्रेशन को देखकर एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने हंसते हुए इमोजी के साथ कमेंट किया है ‘रिलेटेबल’. इसके अलावा कुछ यूजर्स एक्ट्रेस की हालत को लेकर सवाल कर रहे हैं उन्हें क्या हो गया है? एक यूजर ने लिखा -‘ क्या हो गया मैम’. एक दूसरे ने लिखा -‘लगता है ड्रग्स की गलत स्पेलिंग लिख दिया है’. एक तीसरे यूजर ने लिखा -‘अरे ऐसा कोई करता है क्या डरा ही दिया आपने तो’.

 Ileana DCruz,  Ileana DCruz funny video,  Ileana DCruz photo,  Ileana DCruz news,  Ileana DCruz film, इलियाना डिक्रूज,  इलियाना डिक्रूज फनी वीडियो,  इलियाना डिक्रूज इंस्टाग्राम फोटो,  इलियाना डिक्रूज न्यूज,  इलियाना डिक्रूज फिल्म ,

इलियाना डिक्रूज का फनी वीडियो पर फैन्स के कमेंट (फोटो साभार-@ileana_official/instagram)

अब एक्ट्रेस के प्रोफेशनल वर्क की बात करे तो इलियाना जल्द ही रणदीप हुड्डा के साथ ‘अनफेयर एंड लवली’ में नजर आएंगी. कहा जा रहा कि टीवी एक्टर और बिग बॉस 15 फेम करण कुंद्रा भी इस फिल्म के एक अहम किरदार में देखे जाएंगे. हालांकि अभी इस बारे अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इलियाना को आखिरी बार उन्हें अभिषेक बच्चन और सोहम शाह के साथ ‘द बिग बुल’ में देखा गया था, जिसमें उन्होंने एक पत्रकार की भूमिका निभाई थी. फिल्म में इलियाना की एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया था.

Tags: Bollywood, Bollywood actress, Ileana D’cruz





Source link

Leave a Comment

Motivational Good evening quotes Best Bakrid mubarak Wishes 2022 Best Nazar Shayari Palak Tiwari Killer Look Justin Bieber: फेमस पॉप सिंगर जस्टिन बीबर को हुआ पैरालिसिस इन बीमारियों के भी हो चुके हैं शिकार