रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी पर बोले डायरेक्टर इम्तियाज अली- ‘खास लगाव रखते हैं दोनों’


रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) शादी (Ranbir Alia Wedding) की लेकर चर्चाओं के बीच बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) ने कपल शादी पर अपना रिएक्शन दिया है. बता दें कि डायरेक्टर ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही तरीके से काम किया है. ऐसा कहा जाता है इम्तियाज अली दोनों स्टार्स के काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं, वे दोनों के करीबी दोस्तों में से एक हैं.

बता दें कि में हैं. बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी आलिया और रणबीर की शादी की अपडेट्स को जानने के लिए हर कोई बेताब है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दोनों 14 अप्रैल को शादी करेंगे. हालांकि उससे पहले आज 13 अप्रैल की दोपहर 2 बजे से आलिया भट्ट की मेहंदी का फंक्शन शुरू हो जाएगा. यह फंक्शन उनके बांद्रा वाले घर पर होगा. हालांकि अभी तक परिवारवालों की तरफ से कोई भी बयान नहीं आया है, लेकिन शादी की चल रही तैयारियों को देख कहा जा सकता है कि वेडिंग ग्रैंड होने वाली है.

आलिया-रणबीर की शादी पर इम्तियाज अली ने किया रिएक्ट

कपल की शादी Ranbir Kapoor and Alia Bhatt wedding ) के काउंटडाउन के बीच बॉलीवुड सितारों के भी प्रतिक्रियाएं भी सामने आने लगी हैं. जिसमें फिल्म मेकर इम्तियाज अली का भी नाम शामिल है.

‘पिंकविला’ में छपी खबर के अनुसार, डायरेक्टर इम्तियाज अली से जब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘जिन एक्टर्स के साथ मैंने काम किया है, उनमें रणबीर और आलिया भी शामिल हैं. एक्टर के रूप में एक जैसे होने के लिए, आपको लोगों के रूप में भी समान होना चाहिए. ठीक उसी तरह विचारों में भी गठबंधन की जरुरत होती है और इन दोनों के साथ ऐसा ही है.

कपल की शादी से हैं बेहद खुश 

आपको बता दें कि इम्तियाज ने आलिया भट्ट के साथ ‘हाईवे’ और रणबीर कपूर के साथ ‘रॉकस्टार’ और ‘तमाशा’ में काम किया है. वह उन इन सभी फिल्मों की शूटिंग के दिनों को याद करते हुए आगे कहते हैं कि आलिया और रणबीर के एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में होने से पहले भी अलग तरह का लगाव रखते थे क्योंकि वे दोनों एक जैसे ही हैं. मैं खुश हूं कि दोनों शादी कर रहे हैं.’ यहां डायरेक्ट के कहने का आशय है कि आलिया-रणबीर के विचार एक दूसरे से काफी मैच करते हैं. दोनों अपने रिश्ते में बेहद खास लगाव रखते हैं.

Tags: Alia Bhatt, Imtiaz Ali, Ranbir kapoor, Ranbir kapoor marriage



Source link

Leave a Comment

Motivational Good evening quotes Best Bakrid mubarak Wishes 2022 Best Nazar Shayari Palak Tiwari Killer Look Justin Bieber: फेमस पॉप सिंगर जस्टिन बीबर को हुआ पैरालिसिस इन बीमारियों के भी हो चुके हैं शिकार