Dasvi Trailer: दसवीं के ट्रेलर में दमदार दिखे अभिषेक बच्चन, ‘सख्त छोरी’ यामी गौतम भी लगीं धांसू

0

[ad_1]

Dasvi Trailer: दसवीं के ट्रेलर में दमदार दिखे अभिषेक

Abhishek Bachchan film Dasvi Trailer: बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की मोस्ट अवेडेट फिल्म दसवीं (Dasvi) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर देख कर लग रहा है कि एक बार फिर से अभिषेक ओटीटी पर धमाल मचाने वाले हैं. ट्रेलर में अभिषेक अशिक्षित नेता गंगा राम चौधरी के लुक में बेहद शानदार लग रहे हैं. ट्रेलर में उनका दमदार लुक और डायलॉग बेहद उम्दा है. वहीं सख्त आईपीएस ऑफिसर बनीं यामी गौतम (Yami Gautam) बेहतरीन लग रही हैं. बिमला देवी के कैरेक्टर में एक्ट्रेस निमरत कौर (Nimrat Kaur ) भी एकदम परफेक्ट दिखाई दे रही हैं.

ट्रेलर की शुरुआत एक सनसनी खबर से होती है, जिसमे कहा जा रहा है कि आज सुबह की सबसे बड़ी खबर ये आ रही है कि टीचर भर्ती घोटाले में एसआईटी की छानबीन होने तक चीफ मिनिस्टर गंगा राम चौधरी को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है…’ इसके बाद अभिषेक अपनी जाट लुक के साथ सामने आते हैं. हालांकि आगे क्लिप में वह सेंटल जेल के सामने दिखते हैं.

Also Read this :The Kashmir Files के बाद अब ‘The Kerala Story’, 32 हजार लड़कियों के गायब होने की भयानक कहानी

ट्रेलर में टीचर भर्ती घोटाले में फंसे मुख्यमंत्री गंगाराम चौधरी (अभिषेक बच्चन) का हरियाणवी टोन और लुक देखते ही बन रहा है. जेल में जहां एक तरफ अभिषेक SIT की छानबीन के चॉर्जर को झेलते दिख रहे हैं, तो वहीं अपने दसवीं पास होने के सपने भी जेल के अंदर बुनते हुए दिख रहे हैं. ट्रेलर में सख्त ऑफिसर बनी यामी गौतम हर वक्त अभिषेक को अनपढ़, गवार कहकर उनकी खिल्ली उड़ाती देखी जा सकती हैं.  अभिषेक की वाइफ बिमला देवी के कैरेक्टर में एक्ट्रेस निमरत कौर (Nimrat Kaur ) भी अपने लुक के साथ न्याय करती हुई दिख रही हैं. ट्रेलर में सभी किरदारों को बहुत ही बखूबी तरीके से इंट्रोड्यूज करवाया गया है.

बता दें कि ये दसवीं (Dasvi) 7 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. और इसका प्रीमियर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स के साथ-साथ जियो सिनेमा पर भी किया जाएगा. इस फिल्म का निर्देशन तुषार जलोटा (Tushar Jalota)  कर रहे हैं. इस फिल्म से तुषार जलोटा बतौर डायरेक्टर डेब्यू करने जा रहे हैं.

Tags: Abhishek Bacchan, Yami gautam

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here