बॉलीवुड के फैशनेबल स्टार किड तैमूर सीख रहे अब कराटे, स्टारडम को भी कर रहे खूब एन्जॉय


करीना कपूर खान और सैफ अली खान (Kareena Kapoor Khan and Saif Ali Khan) के बड़े बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) सबसे पसंदीदा बॉलीवुड स्टार किड्स में से एक हैं, जो अपने मनमोहक एक्प्रेशन और मस्ती भरे मजाक से पैपराजी का दिल जीतने की पूरी कोशिश करते हैं. यह नन्हा स्टार किड बॉलीवुड के सबसे फैशनेबल स्टार किड्स में से एक है, जिसने अब कराटे सीखने वाले स्टार किड्स की लिस्ट में भी अपना नाम दर्ज करा लिया है. 5 साल के इस नन्हे स्टार किड ने अब कराटे सीखना भी शुरू कर दिया है.

करीना कपूर कुछ दिन पहले ही अपनी फैमिली के साथ मालदीव वेकेशन से मुंबई लौटी हैं. वापस आने के बाद वह शूटिंग में बिजी हो गई हैं और तैमूर स्कूल जाने लगे हैं. इसी के साथ, वह कराटे की क्लास भी ले रहे हैं. तैमूर की कराटे ड्रेस में तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. तैमूर व्हाइट बेल्ट और कराटे ड्रेस में नजर आए. तस्वीरों को देखकर साफ पता लगता है कि पांच साल के तैमूर कराटे सीखने में काफी दिलचस्पी दिखा रहे हैं.

धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ते हैं तैमूर
तैमूर धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल (Dhirubhai Ambani International School) में पढ़ते हैं और उन्होंने इस साल फरवरी में अपनी ऑफलाइन क्लासेज फिर से शुरू की हैं. लेकिन स्कूल खुलने के कुछ दिनों तक करीना और सैफ ने तैमूर को ड्रॉप किया और उन्हें लंच पर भी लेकर गए. सोशल मीडिया पर इसकी कई तस्वीरें और वीडियोज सामने आए थे.

स्टारडम और लाइमलाइट को काफी एन्जॉय करते हैं तैमूर
तैमूर ने जन्म के दिन से ही इंटरनेट पर धमाल मचाना शुरू कर दिया था और रातों-रात सोशल मीडिया सेंसेशन बन गए थे. आज भी वह पैपराजी के पसंदीदा स्टार किड हैं. अपने सेलेब्रिटीज पेरेंट्स के मुकाबले तैमूर स्टारडम और लाइमलाइट को ज्यादा एन्जॉय करते हैं. अब तैमूर की पैपराजी से काफी अच्छी दोस्ती है. अब वह उन्हें देखकर शर्माते नहीं और न ही कन्फ्यूज होते हैं, बल्कि उन्हें हाथ से वेव करते हैं.

शाहरुख के बेटे अबराम भी सीख रहे मार्शल आर्ट्स
अब तैमूर ने कराटे में भी अभी से हाथ आजमाना शुरू कर दिया है. शाहरुख खान के बेटे अबराम खान (Shahrukh Khan son AbRam Khan) भी मार्शल आर्ट्स सीखते हैं. शाहरुख की पत्नी गौरी खान अक्सर सोशल मीडिया पर बेटे अबराम की स्किल्स शेयर करती नजर आती हैं. अबराम के पास मार्शल आर्ट्स में येलो बेल्ट है, जिसे वह अक्सर फ्लॉन्ट करते नजर आते हैं. वहीं, तैमूर भी कुछ ही दिनों में कराटे में माहिर हो जाएंगे.

Tags: Kareena Kapoor Khan, Saif ali khan, Taimur Ali Khan



Source link

Leave a Comment

Motivational Good evening quotes Best Bakrid mubarak Wishes 2022 Best Nazar Shayari Palak Tiwari Killer Look Justin Bieber: फेमस पॉप सिंगर जस्टिन बीबर को हुआ पैरालिसिस इन बीमारियों के भी हो चुके हैं शिकार