अमिताभ बच्चन ने बेटे अभिषेक को बताया अपना ‘उत्तराधिकारी’, ‘Dasvi trailer’ का ट्रेलर देख हुए इम्प्रेस


महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की अपकमिंग फिल्म दसवीं’ (Dasvi) के ट्रेलर को देखकर उनसे बेहद प्रभावित हैं. दसवीं के ट्रेलर (Dasvi Trailer) देखने के बाद अमिताभ ने ब्लॉग और ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी और इसके जरिए बताया कि उनको अपने बेटे पर कितना गर्व है. उन्होंने अपने पिता हरिवंश राय बच्चन की एक कविता का हवाला देते हुए अभिषेक को अपना उत्तराधिकारी भी घोषित किया. अमिताभ का ये पोस्ट वायरल हो चुका है. वहीं अभिषेक ने अपने पिता के इस पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए उनके प्रति ढ़ेर सारा प्यार जताया है.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ‘दसवीं’ के ट्रेलर को अपने ट्विटर पोस्ट में अपने पिता के हरिवंश राय बच्चन की एक कविता को शेयर करते हुए अपनी फीलिंग शेयर किया है. वह लिखते हैं, ”मेरे बेटे, बेटे होने से मेरे उत्तराधिकारी नहीं होंगे…जो मेरे उत्तराधिकारी होंगे वो मेरे बेटे होंगे ” . अभिषेक तुम मेरे उत्तराधिकारी हो -बस कह दिया तो कह दिया…! ”.

Amitabh Bachchan,Abhishek Bachchan,Dasvi,Dasvi trailer ,Deepika Padukone,Abhishek Bachchan film Dasvi ,Nimrat Kaur,Yami Gautam, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, दासवी, दासवी ट्रेलर, दीपिका पादुकोण, अभिषेक बच्चन फिल्म दासवी, निम्रत कौर, यामी गौतम

अमिताभ ने अभिषेक को बताया अपना ‘उत्तराधिकारी’..(फोटो साभार-@amitabhbachchan/ instagram)

अमिताभ के इस पोस्ट पर अभिषेक ने कमेंट कर अपने पिता के प्रति प्यार जताते हुए रिप्लाई किया, “लव यू पा, हमेशा और हमेशा के लिए एक.”

Amitabh Bachchan,Abhishek Bachchan,Dasvi,Dasvi trailer ,Deepika Padukone,Abhishek Bachchan film Dasvi ,Nimrat Kaur,Yami Gautam, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, दासवी, दासवी ट्रेलर, दीपिका पादुकोण, अभिषेक बच्चन फिल्म दासवी, निम्रत कौर, यामी गौतम

अमिताभ रिएक्ट फैन पोस्ट (फोटो साभार-@amitabhbachchan/ twitter)

बता दें कि इसके अलावा अमिताभ ने एक फैन के पोस्ट प्रतिक्रिया देते हुए अभिषेक की तारीफ की है. अमिताभ फैन के प्रति आभार जताते हुए लिखते हैं, ” भैयू इसके लिए मेरा बहुत सारा प्यार और आशीर्वाद है. आपके पिछले रोल से यह बेहद अलग है. फिल्म में आपके मूव्स से बेहद पसंद आए. आपके साथ हमारी प्रार्थनाएं हैं.

बॉलीवुड सितारों को भी पसंद आया दसवीं का ट्रेलर

अमिताभ के अलावा एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर अजय देवगन ने भी अभिषेक बच्चन की फिल्म दसवीं के ट्रेलर पर रिएक्शन दिया है. दीपिका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर दसवीं के ट्रेलर की एक क्लिप शेयर करते हुए लिखती हैं- “प्यार के लिए टीम दासवी को धन्यवाद. आप लोगों को शुभकामनाएं.”

दीपिका पादुकोण को भी पसंद आया दसवीं का ट्रेलर फोटो साभार- @deepikapadukone/ instagram

बता दें कि दसवीं के ट्रेलर (Dasvi Trailer) में अभिषेक जाट नेता गंगा राम चौधरी के अंदाज में हरियाणवी टोन में एक डायलॉग मारते हुए हैं, जिसमें उन्होंने रणवीर और दीपिका के नाम का जिक्र करते हैं. ट्रेलर में देखा गया कि एक सख्त अभिषेक से कहता है ,”रणवीर दीपिका से प्यार करता है,” जिस पर अभिषेक ने मजाकिया अंदाज में जवाब कहते हैं, “हर कोई दीपिका को प्यार करता है.” अभिषेक के इस डायलॉग पर प्रतिक्रिया देते हुए, दीपिका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इस प्रकितिक्रिया दी हैं.

अजय देवगन को जबरदस्त लगा ट्रेलर

फिल्म ‘दसवीं’ का ट्रेलर अजय देवगन को काफी पसंद आया. उन्होंने अपने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, “चौधरी साहब जूनियर बच्चन आपके, दसवी के लिए शुभकामनाएं, ज़बरदस्त ट्रेलर! 7 अप्रैल को फिल्म देखने का बेसब्री से इंतजार.”

ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म

तुषार जलोटा (Tushar Jalota) निर्देशित इस ‘दसवीं’ में अभिषेक बच्चन के संग यामी गौतम और निमरत कौर भी नजर आएंगी. निमरत फिल्म में बिमला देवी नाम का कैरेक्टर कर रही हैं. वहीं अभिषेक बच्चन फिल्म में एक अशिक्षित नेता का किरदार निभा रहे हैं जिसका नाम गंगा राम चौधरी है. यामी एक आईपीएस ऑफिसर बनी हैं जिसका नाम ज्योति देसवाल है. फिल्म 7 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफार्ट नेटफ्लिक्स और जिओ सिनेमा पर भी रिलीज होगी.

Tags: Abhishek Bacchan, Amitabh Bachachan, Deepika padukone, Yami gautam



Source link

Leave a Comment

Thor: Love and Thunder’ Trailer Breakdown Love status | Whatsapp status love Anime love quotes | Quotes about love anime Bhool Bhulaiyaa 2 box office day 4 collection Priyanka Chopra Nick Jonas | Nick Jonas Priyanka Chopra Photos