Alia Bhatt के नाना नरेंद्र नाथ राजदान अस्पताल में भर्ती, पिछले 5 दिनों से चल रहा है ट्रीटमेंट


आलिया भट्ट इन दिनों ब्वॉयफ्रेंड और एक्टर रणबीर कपूर के साथ वाराणसी में है. वे वहां अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Alia Bhatt Brahmastra) की शूटिंग कर रहे हैं. इस बीच आलिया की फैमिली से निराश करने वाली खबर सामने आई है. उनके नाना नरेंद्र नाथ राजदान (Narendra Nath Razdan Hopitalised) पिछले कई दिनों से बीमार हैं. उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वह पिछले 5 दिनों से अस्पताल में भर्ती में हैं. सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट अस्पताल में उनके साथ हैं.

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, नरेंद्र नाथ राजदान (Alia Bhatt Maternal Grandfather) की इम्युनिटी बहुत कम हो गई है. उन्हें बीमार पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है. रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से बताया गया है कि सोनी राजदान के पिता को मुंबई के गिरगांव में एच.एन. रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. सोनी राजदान और शाहीन भट्ट अस्पताल में पिता की देखरेख कर रही हैं.

Soni Razdan

(फोटो साभारः Instagram @sonirazdan)

सोनी राजदान (Soni Razdan) ने फादर्स डे के मौके पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने पिता साथ वाली एक तस्वीर शेयर करते हुए खूबसूरत नोट भी लिखा था. इसमें उन्होंने लिखा था, “हैप्पी फादर्स डे डैडी! डैडी जी और मैं यहां ऋषिकेश के पास गंगा के किनारे पर घूमने आए हैं… एक यादगार जर्नी जो हमने बहुत पहले नहीं की थी लेकिन यह निश्चित रूप से एक और जीवन की तरह लगती है!”

सोनी राजदान का फादर्स डे पर इमोशनल नोट

सोनी राजदान (Soni Razdan Post) ने आगे लिखा था, “एक और जर्नी के लिए बधाई जब हम जल्द ही एक बेहतर स्थिति में होने की उम्मीद करते हैं. आप जैसे पिता को पाकर धन्य महसूस करती हूं.” पिछले साल, नरेंद्र नाथ राजदान के 93वें जन्मदिन को आलिया भट्ट ने अपनी मां सोनी राजदान और बहन शाहीन के साथ ‘भट्ट निवास’ पर सेलिब्रेट किया था. इश बर्थडे पार्टी में बेहद निजी तरीके से सेलिब्रेट किया गया था.

आलिया भट्ट ने सेलिब्रेट किया था नाना का बर्थडे

हालांकि इस पार्टी में आलिया भट्ट (Alia Bhatt Ranbir Kapoor) के ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर अपनी मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर साहनी और उनकी बेटी समारा के साथ मौजूद थे. आलिया ने इंस्टाग्राम स्टोरीज अपने दादा के बर्थडे सेलिब्रेश की तस्वीरें शेयर की थीं.

Tags: Aalia bhatt, Soni razdan



Source link

Leave a Comment

Thor: Love and Thunder’ Trailer Breakdown Love status | Whatsapp status love Anime love quotes | Quotes about love anime Bhool Bhulaiyaa 2 box office day 4 collection Priyanka Chopra Nick Jonas | Nick Jonas Priyanka Chopra Photos