Soorarai Pottru के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे अक्षय कुमार, राधिका मदान के साथ लड़ाएंगे नैन!


बॉलीवुड में पिछले कुछ समय से साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्मों हिंदी रीमेक बनाने का चलन देखा जा रहा है. ‘सिंघम’ (Singham) से लेकर ‘कबीर सिंह’ (Kabir Singh) तक, हमारे पास कई साउथ की फिल्में हैं, जिनका हिंदी रीमेक तैयार किया गया और बड़े पर्दें पर दर्शकों ने उन फिल्मों को बेहद पसंद किया. आपको भी अगर साउथ फिल्मों के हिंदी रीमेक को देखना पसंद है, तो खबर आपके लिए है. साउथ सुपरस्टार सूर्या (Suriya) स्टारर फिल्म ‘सोरारई पोटरु’ (Soorarai Pottru) को लेकर खबर है कि इस फिल्म का हिंदी रीमेक बनने जा रहा है, जिसके लीड किरदार में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) नजर आएंगे.

फिल्म ‘सोरारई पोटरु’ (Soorarai Pottru) साल 2020 में रिलीज हुई थी, जिसमें साउथ सुपरस्टार सूर्या (Suriya) और अपर्णा बालमुरली (Aparna Balamurali) ने मुख्य किरदार निभाया था. खबर है कि अब इसके हिंदी रिमेक में अक्षय कुमार (Akshay Kumar)  नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन सुधा कोंगारा द्वारा ही किया जाएगा.

फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का चल रहा है काम
अक्षय कुमार की तरफ से हालांकि अभी तक इस मामले को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. लेकिन कहा जा रहा है कि फिल्म में अक्षय, राधिका मदान के साथ नैन लड़ाते दिखाई देंगे. मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम चल रहा है. फिल्म की निर्देशक सुधा कोंगारा ने इस फिल्म को पश्चिमी भारत पर सेट किया है.

ग्रामीण मराठी महिला का किरदार निभाएंगी राधिका मदान 
राधिका मदान फिल्म में एक ग्रामीण मराठी महिला का किरदार निभाएंगी. इसके लिए राधिका को फिल्म के फ्लोर पर जाने से पहले कुछ मराठी स्टाइल में बोलना सीखना पड़ेगा. इस महीने में फिल्म के मेकर्स कुछ वर्कशॉप रखने की तैयारी में है, ताकि फिल्म की शूटिंग भी जल्द ही शुरू हो जाए.

पहली बार साथ नजर आएंगे अक्षय कुमार और राधिका मदान
अगर इस रिपोर्ट पर यकीन करें तो पहली बार अक्षय कुमार और राधिका मदान की जोड़ी एक साथ फिल्म में नजर आएंगे. देखनी वाली बात होगी कि लोगों को ये जोड़ी पसंद आती है या नहीं.

Tags: Akshay kumar, Radhika Madan



Source link

Leave a Comment

Motivational Good evening quotes Best Bakrid mubarak Wishes 2022 Best Nazar Shayari Palak Tiwari Killer Look Justin Bieber: फेमस पॉप सिंगर जस्टिन बीबर को हुआ पैरालिसिस इन बीमारियों के भी हो चुके हैं शिकार