दिलीप कुमार के निधन के बाद एकांतवास में पहुंचीं सायरा बानो, मुमताज, धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा ने जताई चिंता

दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार के पिछले साल निधन के बाद, उनकी पत्नी सायरा बानो अकेलेपन का शिकार हो गईं हैं. उनके करीबी मुमताज, धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि उन्होंने कई बार उनसे संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. मुमताज ने कहा कि वह उनके पाली हिल बंगले के पास भी गई थीं, लेकिन सायरा बानो से नहीं मिल पाईं. उन्होंने इसका दुख भी जताया. उनका कहना है युसुफ साब के निधन से उन्हें कापी दुख पहुंचा है. वह किसी से बात नहीं कर रहीं हैं.

मुमताज ने बॉलीवुड हंगामा को बयान में कहा, “यह बहुत दुखद है. ऐसा लगता है कि सायरा बानो जी यूसुफ साब के निधन के बाद एकांत में चली गई हैं. मैंने उनसे संपर्क करने की कई बार कोशिश की. जब मैं उनसे संपर्क नहीं हो पाया तो मैं उनके घर पहुंची. लेकिन मैं उनसे नहीं मिल सकी, मुझे बहुत दुख हो रहा है.”

Also read this : hrithik roshan girlfriend saba

मुमताज ने याद किए पुराने दिन

मुमताज ने आगे कहा, “मुझे याद है पिछली बार जब मैं उन दोनों से उनके बंगले पर मिली थी. सायरा बानो बहुत ही प्यारी और खुशदिल थीं. उन्होंने मेरे लिए बहुत ही स्वादिष्ट कुकीज और केक बनाए थे.” मुमताज ने दिलीप कुमार और सायरा बानो दोनों के साथ ‘राम और श्याम’ और ‘आदमी और इंसान’ में काम किया है.

धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा ने जताई चिंता

धर्मेंद्र ने भी अपनी चिंता व्यक्त की और कहा कि सायरा बानो जी किसी भी कॉल का जवाब नहीं देती हैं. उन्होंने कहा कि वह केवल यह उम्मीद कर सकते हैं कि उनकी हेल्थ अच्छी रहे. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, “दिलीप साहब के बाद वह एक एकांत में चली गई हैं. हम सबने ग्रेटेस्ट एक्टर को खो दिया. लेकिन उन्होंने (सायरा बानो) और भी बहुत कुछ खो दिया. मैं चाहता हूं कि वह मेरी पत्नी को जाने और अगर उन्हें हमारी जरूरत है तो मैं उसके लिए तैयार हूं.”

सायरा बानो ने दिलीप कुमार की याद में लिखा खत, बोलीं- ‘हैप्पी बर्थडे जान, साथ थे, हैं और हमेशा रहेंगे

सायरा बानो-दिलीप कुमार का 65 साल का साथ

दिलीप कुमार और सायरा बानो ने 11 अक्टूबर 1966 को शादी की. दोनों ने लगभग 65 साल एक-दूसरे के साथ निभाया. पिछले जुलाई में दिलीप कुमार निधन हो गया. उनका अंतिम संस्कार पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया गया था.

Tags: Dharmendra, Dilip Kumar, Saira Banu

Source link

Leave a Comment

Thor: Love and Thunder’ Trailer Breakdown Love status | Whatsapp status love Anime love quotes | Quotes about love anime Bhool Bhulaiyaa 2 box office day 4 collection Priyanka Chopra Nick Jonas | Nick Jonas Priyanka Chopra Photos